Dhadak फ़िल्म ने विदेशों में भी मचाई धूम | जानिए फुल Box Office कलेक्शन - Ashutosh

Hot

Post Top Ad

Tuesday, July 24, 2018

Dhadak फ़िल्म ने विदेशों में भी मचाई धूम | जानिए फुल Box Office कलेक्शन


Dhadak फ़िल्म ने विदेशों में भी मचाई धूम | जानिए फुल कलेक्शन





  • Dhadak Movie Box Office Collection : पहले दिन ही 8.75 करोड़  रुपये कमाए  

  • Dhadak Movie ने किया विदेश मैं भी कमाल , Janhvi kapoor  और Ishan khatter  की जबरदस्त chemistry देखनो  को मिली 
___________________________________________________

Dhadak  : यह कहानी दो प्यार करने वाले की है जिसमे पार्थवी (Jahnvi kapoor ) और मधुर (Ishan khatter ) है।  इस फिल्म मैं ईशान एक सामान्य परिवार से है और जान्हवी एक पॉलिटिक्स परिवार से है , दोनों का धर्म अलग अलग है और आपस मैं प्यार कर बैठते है।  इस मूवी मैं पहले  हाफ मैं  इनके लव को बहुत अच्छे  ढंग से दर्शाया गया है और दूसरे हाफ मैं इनके प्यार को लेकर दो परिवार मैं बगावत और जान्हवी और ईशान की नयी शुरुवात को बड़े ही अचे ढंग से दर्शाया गया है।  यह  Film  रोमांटिक , ड्रामा , इमोशनल  है। 



Dhadak Movie  Box Office Collection :   Ishan khatter  और  janhvi kapoor  की यह  पहली  Film  dhadak  शुक्रवार  को सिनेमाघरों मैं रिलीज़ हुई | आपको अगर नहीं पता हो तो यह एक मराठी Film  का हिंदी रीमेक है। मतलब मराठी Film  को हिंदी Film  मैं बनाया गया है। पहले  ही  दिन यह फिल्म 8.75 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। और film  की इतनी अच्छी  शुरुवात देख कर आप Film  का अनुमान लगा ही सकते होंगे।  और केवल पहले दिन की नहीं आप दूसरे दिन की कमाई जान कर भी दंग रह जायेगे दूसरे दिन  Dhadak  Film  ने की 11.05 करोड़ की कमाई।

      
दूसरे दिन की तरह Film  तीसरे दिन भी अच्छी  कमाई करती नजर आयी।  जी, हां Dhadak  Film  ने तीसरे दिन लगभग 14 करोड़ रुपये तक का बिज़नेस किया।  ऐसी ही शुक्रवार ,शनिवार ,रविवार का Collection  33.67 करोड़ रुपये हो गया , Film  के इस आंकड़े को देख कर Film  को सफल  माना जाता है।  इस Collection  से  kartik aaryan की Film  Sonu  ke titu ki sweety  का weekend रिकॉर्ड  तोड़ दिया है। 



Dhadak फ़िल्म ने विदेशों में भी मचाई धूम | जानिए फुल कलेक्शन


  
अब बात करते है विदेश मैं इस movie का Box Office collection  : विदेश मैं लगभग 10 करोड़ रुपये तक की कमाई यह film  कर चुकी है।  देखा जाता है की लोग इसे बहुत  पसंद कर रहे है।और इसमें दिखाए गए  प्यार को एन्जॉय कर रहे है। माना  जाता है की यह फिल्म जल्द ही 50 करोड़ तक पहुंचने वाली है।  अब आप सोच रहे होंगे की केवल 50 करोड़ ही क्यों ?? तो इसका जवाब यह है की इस film  को बनाने मैं लगभग 50 करोड़ तक का खर्चा किया गया है। 


शशांक खेतान  द्वारा निर्देशक फिल्म धड़क एक मराठी फिल्म सैराट  का रीमेक है।




Dhadak फ़िल्म ने विदेशों में भी मचाई धूम | जानिए फुल कलेक्शन




अगर आपको खबर अच्छी  लगी तो  अपने दोस्तों के साथ शेयर (share)  जरूर करना। .... 

ऐसे ही लेटेस्ट  तजा खबरों के लिए हमारे Facebook  पेज को लाइक करे :


धन्यवाद !



__________________________________________________________________________________